सामने आया काजोल की शार्ट फिल्म देवी का पहला पोस्टर
सामने आया काजोल की शार्ट फिल्म देवी का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस काजोल अपनी नयी फिल्म के साथ तैयार हैं. जी हाँ, वह शार्ट फिल्म्स की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म देवी का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म में काजोल के साथ श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 9 महिलाओं की कहानी है जो एक छोटे कमरे में रहती हैं. आपको बता दें कि यह 9 महिलाएं अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेल रही हैं और उन्हें ऐसे में अपने स्पेस को शेयर करना पड़ता है और अपनी कहानी को ऐसे देश के सामने रखना है जो दर्द और ट्रेजेडी को साधारण बात समझने लगा है.

 

हाल ही में इस शार्ट फिल्म के पोस्टर में आप सभी किरदारों को साथ में देख सकते हैं और इनमे काजोल सबसे बीच में दिखाई दे रहीं हैं. इस पोस्टर में कुछ के चेहरे पर परेशानी है तो कुछ पर गुस्सा. आपको बता दें कि शार्ट फिल्म देवी को सिर्फ दो दिनों में शूट किया गया है और इसे निरंजन अय्यंगर और रायन स्टीफेन मिलकर इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी के साथ इस फिल्म को लिखा और निर्देशित प्रियंका बनर्जी ने किया है और काजोल के अलावा ये श्रुति हासन का भी डिजिटल डेब्यू है.

काजोल ने इस स्पेशल प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, ''मैं देवी से बेहतर विषय अपनी पहली शार्ट फिल्म के तौर पर किसी और चुन ही नहीं सकती थी. ये एक पावरफुल स्टेटमेंट है, जिसे प्रियंका ने बहुत अच्छे से लिखा है. ये ऐसी फिल्म है जिसे दुनिया के साथ शेयर करना जरूरी है. खासकर आज के समय में. मैं ज्योति का किरदार निभा रही हूं, जो मुझसे बहुत अलग है. लेकिन हम दोनों में बहुत सी समानताएं भी हैं. आज के समय में जहां लिंगभेद, शोषण और उत्पीड़न के बारे में जोरदार आवाज उठाई जा रही है, देवी जैसी फिल्म का आना जरूरी है. मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला.''

गंगा में विलीन हुईं अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा की अस्थियां

फिल्म 'शकुंतला देवी' के बाद विद्या बालन को ऑफर हुई यह बड़ी फिल्म

लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू छपाक देखने पहुंची, दीपिका के साथ मस्ती करती आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -