इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल
इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल
Share:

कभी बॉलीवुड में सिमरन नाम से मशहूर हुईं काजोल देवगन अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं. जी हाँ, पहले अपने सांवले रंग को लेकर ट्रोल होने वाली काजोल देवगन अब काफी सेक्सी और स्टाइलिश हो चुकीं हैं और उनके अवतार ने अब सभी को उनका दीवाना बना दिया है. काजोल ने बॉलीवुड में अपनी जगह अपने सांवले रंग से ही बनाई थी लेकिन बॉलीवुड की चमक-धमक में वह कब सांवले रंग को पीछे छोड़ आई पता ही नहीं चला. अब काजोल को देखकर आप उनके फैन बनने से खुद को रोक ही नहीं सकते हैं.

इन 5 हसीनाओं पर नहीं ढलती उम्र का असर, अब लगती है पहले से भी खूबसूरत

आज ही काजोल ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत शानदार लग रही है. इस तस्वीर में काजोल वाइट साड़ी और ब्लू ब्लाउज में नजर आ रहीं हैं और उन्हें देखने के बाद उनपर से नजरे हटाने का मन ही नहीं हो रहा है. यकीन ही नहीं होता है कि ये काजोल वहीं काजोल है जिन्हे हम सभी ने 90 के दशक में देखा था. एक समय अपनी क्यूटनेस और अपनी मस्ती के लिए पहचानी जाने वाली काजोल अब अपनी हॉटनेस और अपने सेक्सी अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. काजोल को अब लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं. अब काजोल दो बच्चों की मॉम हैं लेकिन मजाल है उनकी हॉटनेस में कमी आ जाए.

अब इस तरह की फिल्म करना चाहती है काजोल

आपको बता दें कि जल्द ही काजोल फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में वह एक लड़के की मॉम के किरदार में नजर आएंगी जो अपने बेटे के साथ रहती है और हर वक्त उसकी केयर करती है लेकिन बड़े होने के बाद लड़का अपनी माँ से ऊब जाता है और फिर आगे की कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

काजोल और माधुरी के साथ आशा ने कहा-'जरा सा झूम लू मैं'

काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -