वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही काजोल, इस निर्देशक के लिए करेंगी काम

बॉलीवुड के तमाम स्टार्स इन दिनों OTT और वेब सीरीज की तरफ कदम बढ़ाने लगे है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) भी अपना बेव सीरीज डेब्यू करने के लिए तैयार हो चुके है। काजोल की इस वेब सीरीज का डायरेक्शन 'द फैमिली मैन' के राइटर सुपर्ण वर्मा (Suparn Verma) करेंगे। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए बनाई जाने वाली है। बताते चलें कि काजोल का पहले से ही OTT डेब्यू हो चुका है। दरअसल, वह साल 2021 में आई नेटफ्लिक्स की मूवी 'त्रिभंगा' में दिखाई दे चुकी है।

काजोल के वेब सीरीज डेब्यू की तैयारी: खबरों का खाना है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज से काजोल डेब्यू करने वाली है। ये वेब सीरीज एक 40 वर्ष की महिला की कहानी होगी जो मजबूरी में अपने बच्चों के लिए काम करने निकल गई है। इस वेब सीरीज में एक पत्नी और एक मां के सफर की कहानी को भी दिखाया जाने वाला है। अब देखने वाली बात होगी कि काजोल की इस वेब सीरीज को और उनके रोल को लोग कितना पसंद करते हैं। वहीं, सुपर्ण वर्मा का काम लोगों को कितना आकर्षित कर पाता है।

काजोल कर चुकी हैं ओटीटी डेब्यू: खबरों की माने तो काजोल ने साल 2021 में ओटीटी डेब्यू करते हुए मूवी 'त्रिभंगा' में कार्य किया था। इस मूवी में तीन पीढ़ियो की तीन मजबूत महिलाओं की कहानी को दिखाया जाता है। मूवी में काजोल और उनकी मां और बेटी की कहानी को दर्शाया गया है। मूवी 'त्रिभंगा' में काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पाल्कर भी महत्वपूर्ण भूमिका में थीं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो काजोल पिछली बार बड़े पर्दे वर्ष 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'तान्हाजी' में दिखाई दी थी। इस मूवी में अजय देवगन और सैफ अली भी थे। बताते चलें कि काजोल ने एक शॉर्ट फिल्म 'देवी'  में भी कर चुकी है।

बॉक्सर बनकर धमाका मचाने आए विजय देवरकोंडा, रिलीज हुआ 'लाइगर' का धमाकेदार पोस्टर

उपवास रखते-रखते बेहोश हो गई ये मशहूर अदाकारा, अस्पताल में भर्ती

सरबजीत की बहन की आत्मा की शांति के लिए रणदीप हुड्डा ने रखी प्रेयर मीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -