Video: पंडाल में जया बच्चन को देखते ही चिल्लाने-चीखने लगीं काजोल
Video: पंडाल में जया बच्चन को देखते ही चिल्लाने-चीखने लगीं काजोल
Share:

भारत में इस वक्त शारदीय नवरात्र (Navratri 2022) की धूम चल रही है। जी हाँ और हर तरफ मां दुर्गा के पंडाल सजे हुए हैं, जहां पहुंचकर लोग माता का आशीर्वाद ले रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी आगे रहीं हैं और इस लिस्ट में बंगाली अभिनेत्रियां धूम मचा रहीं हैं।हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस काजोल (Kajol celebrates Durga Puja) ने मुंबई में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की और पंडाल सजवाया, जहां कई सेलेब्स को पहुंचते हुए देखा जा सकता है। जी हाँ और इस समय सोशल मीडिया पर काजोल (Kajol Durga Puja) के पंडाल से कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) से लेकर दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Rani Mukherjee) तक को शामिल होते हुए देखा जा सकता है।

जब अवार्ड लेने के बाद आलिया दे रही थी स्पीच तब बेबी कर रहा था किक

आप देख सकते हैं इस दौरान काजोल जया से मास्क हटाने की भी बात कहती हैं। जी दरअसल एक वीडियो में काजोल सभी मेहमानों का स्वागत करती नजर आ रही हैं। बीते सोमवार यानी महा अष्टमी के अवसर पर जया को मुंबई में काजोल के परिवार द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचते हुए देखा गया। इस दौरान जया ने लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहन रखी थी। वहीं काजोल ने पीच कलर की साड़ी को चुना जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

'अगर मुझसे कोई गलती हो गई तो...', श्री राम की भूमिका निभाने से पहले लगातार यही बोल रहे थे प्रभास

इस वीडियो में काजोल को बोलते हुए सुना जा सकता है, “मास्क निकालना पड़ेगा”। वहीं काजोल (Kajol & Jaya bachchan Video) की डिमांड के आगे जया को झुकना पड़ता है और वो सबके साथ कैमरे के लिए पोज देती हैं। आप देख सकते हैं पंडाल में रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और मौनी रॉय भी देखे गए। अभी का अंदाज बेहतरीन रहा।

डिलीवरी के चंद दिनों पहले बिपाशा ने साझा की अपनी सुंदर तस्वीर

केवल हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश मूवीज में भी काम कर चुकीं है सोहा अली खान

हेट स्टोरी के बाद बॉलीवुड को पाउली दाम ने कह दिया था बाय-बाय, चौकाने वाली थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -