रोड ट्रिप पर निकली देवगन फैमिली, बच्चों संग ऐसे नजर आए अजय-काजोल
रोड ट्रिप पर निकली देवगन फैमिली, बच्चों संग ऐसे नजर आए अजय-काजोल
Share:

देवगन फैमिली रोड ट्रिप पर है और यह सामने आई तस्वीर से साफ भी हो रहा है. काजोल द्वारा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की गई है. फोटो में काजोल, अजय, युग और न्यासा देवगन सभी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए काजोल द्वारा लिखा गया कि- "Grumbles, rumbles and potato chips... road trip. Finally!" फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर अब तक तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे काफी वायरल भी किया जा रहा है. इस पर एक यूजर ने लिखा- पिक्चर परफेक्ट फैमिली. न्यासा शानदार लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि- युग बहुत क्यूट है, काजोल मैम आप बहुत सुंदर लग रही हैं, अजय सर भी फोटो में ग्रेट लग रहे हैं.

बता दें कि पिछले साल एक इवेंट में, काजोल ने खुलासा किया था कि वो न्यास और युग के लिए एक "हिटलर मां" थी. काजोल ने आगे कहा था- मैं एक हिटलर मां हूं... मैं एक सख्त मां हूं, अजय बहुत अच्छे एवं कूल हैं...हालांकि उन्होंने महसूस किया कि कभी-कभी सख्त होना भी जरूरी है. मैं 30 प्रतिशत सख्त हूं, 70 प्रतिशत कूल. बता दें कि काजोल और अजय अपने बच्चों का बहुत ही ख्याल रखते हैं और दोनों उन्हें पूरा टाइम देते हैं. दोनों अक्सर अपने बच्चों संग वेकेशन के लिए जाते हैं.

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

'भारत' ने बॉक्स ऑफिस कर लिए 325 करोड़, दर्शकों का मिल रहा प्यार

...तो बॉयफ्रेंड से ठीक नहीं चल रहा सुष्मिता का रिश्ता, पोस्ट किए ऐसे स्टेट्स !

बड़े भाई शाहिद को लेकर भावुक हुए ईशान, कही दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -