सांवले रंग से भी काजोल ने बनाई इंडस्ट्री में धांसू पहचान, यह है गोरे होने का राज!
सांवले रंग से भी काजोल ने बनाई इंडस्ट्री में धांसू पहचान, यह है गोरे होने का राज!
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज करने वाली सांवली सी एक्ट्रेस काजोल का आज जन्मदिन है. काजोल एक बहुत शानदार अभिनेत्री हैं और वह अब अपनी खूबसूरती के लिए फेमस हैं. काजोल 90 के दशक की एक्ट्रेस है और उन्होंने अपने सांवले रंग के साथ फिल्मों में एंट्री ली थी लेकिन आज बाह खूब गोरी है. जी हाँ, आज लोगों को उनके अचानक गोरा होने पर यकीन नहीं होता है और लोग इस बात को लेकर आज भी हैरान हैं कि काजोल इतनी गोरी कैसे हो गईं. वैसे हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उन्हें लोग उनके अंदाज और एक्टिंग के लिए जानते हैं.

काजोल पुराने जमाने की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं लेकिन काजोल ने अपनी एक्टिंग के दम पर सफलता के मुकाम को हासिल किया है और वह आज सभी के दिलों पर राज करती हैं. काजोल ने फिल्मी दुनिया में महज 18 साल की उम्र में ही कदम रख दिया था और उस दौरान उनके चेहरे का रंग बेहद सांवला था लेकिन उनका रंग उनकी सफलता में बाधा नहीं बना. काजोल ने 1992 में आई फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें असली पहचान 1993 में ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीगर से मिली थी. इस फिल्म के लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं उसके बाद वह इश्क, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, प्यार किया तो डरना क्या, प्यार तो होना ही था, हम आपके दिल में रहते हैं, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, कुछ-कुछ होता है जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं.

वहीं फिल्म गुप्त से उन्हें बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला. इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि काजोल ने गोरा होने के लिए स्किन की मेलनिन सर्जरी का सहारा लिया जिससे चेहरे के अंदरूनी हिस्से में केमिकल के जरिए स्किन टॉन चेंज किया जाता है. जी हाँ, वहीं इन बातों पर काजोल कह चुकीं हैं उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और उन्होंने घर में रहकर उनके चेहरे का रंग निखार लिया है.

बच्चों का भविष्य संवारने में लगे हैं रणवीर सिंह, इस तरह दे रहे चाइल्‍ड डांसर्स को बढ़ावा

पत्नी से मिलते ही भावुक हुए आयुष्मान, कहा- पूरे 3 महीने बाद..'

शेखर कपूर ने याद की 36 साल पुरानी फिल्म, विवाद होने पर समर्थन में उतरे अनुराग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -