दिलवाले करके काजोल को हुआ पछतावा, क्यों ?

दिलवाले करके काजोल को हुआ पछतावा, क्यों ?

बॉलीवुड फिल्म दिलवाले वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर तो वैसी कमाई नहीं कर सकी जैसी की फिल्म से उम्मीद की जा रही थी. हालाँकि फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में बेहतरीन बिजनेस किया. लेकिन फिल्म की लीड अभिनेत्री काजोल को इस फिल्म में काम करने का अफ़सोस है. आपको बता दे कि दिलवाले काजोल की कमबैक फिल्म थी. इससे पहले वे 5 साल पहले करण जौहर की फिल्म माय नेम इज खान में नजर आई थी.

फिल्म की बॉक्स ऑफिस ख़राब कमाई के कारण काजोल काफी दुखी है. और अब उन्हें इस फिल्म में काम करने का अफ़सोस हो रहा है. आपको बता दे कि दिलवाले का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था. फिल्म में काजोल के साथ शाहरुख़ खान, कृति सेनन और वरुण धवन लीड रोल में नजर आये थे. काजोल को दिलवाले के साथ ही. सुजॉय घोष की फिल्म दुर्गा रानी सिंह भी ऑफर हुई थी.

काजोल के बच्चे छोटे है इसलिए वे दो फिल्मो में एकसाथ काम नहीं कर सकती है. शाहरुख के साथ काजोल की दोस्ती काफी पुरानी है ऐसे में अपनी दोस्ती निभाने के लिए काजोल ने दिलवाले को चुना. जबकि सुजॉय की फिल्म दुर्गा रानी सिंह में काजोल अपने अभिनय के जौहर को पूरी तरह प्रदर्शित कर सकती थी. और शायद काजोल को इसी बात का एहसास है और तभी वे काफी दुखी है.