अवॉर्ड नाइट के लिए जबरदस्त अवतार में निकली काजोल, देखकर हर कोई हुआ घायल
अवॉर्ड नाइट के लिए जबरदस्त अवतार में निकली काजोल, देखकर हर कोई हुआ घायल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजोल अपने बिंदास स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वो फैंस के सामने अपना पक्ष रखने में जरा भी नहीं कतरातीं, मगर फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा तंग है। हाल ही में अभिनेत्री को फिल्मफेयर के लिए ड्रेस अप होते देखा गया तथा उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर ट्रोलर्स की बांछें खिल गईं। 

वही अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्मफेयर के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ब्लैक एवं व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस का कॉलर व्यक्तियों को थोड़ा अजीबोगरीब लगा, लिहाजा ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनना आरम्भ कर दिया। हालांकि, अभिनेत्री ने बड़े आत्मविश्वास के साथ अपने आउटफिट को कैरी किया था। 

वही इस वीडियो से पहले काजोल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ झगड़ती हुई दिखाई दी थीं। वीडियो में नजर आ रहा था कि कैसे मां तनुजा बीचबचाव कर रही थीं तथा दोनों को चुप कराने का प्रयास कर रही थीं। मगर काजोल के चेहरे के हाव-भाव देखकर यही लग रहा था कि उन्हें तनीषा की कोई बात पसंद नहीं आई है तथा उन्होंने छोटी बहन को 'शट अप' कह दिया। 'बाजीगर' की कामयाबी के पश्चात् काजोल ने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा एवं उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। 

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरूख ने छोड़ दिया था घर 'मन्नत', पी रहे थे सिर्फ कॉफी

'आर्यन को अधिक मात्रा में सजा मिली', जमानत मिलते ही बोलीं पूजा बेदी

आर्यन खान को पूरी करनी होगी ये अहम शर्तें तभी मिलेगी रिहाई, वरना रद्द होगी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -