B'day Spl : जिस भी फिल्म में ये एक्ट्रेस गिर जाती है वो फिल्म हिट हो जाती है
B'day Spl : जिस भी फिल्म में ये एक्ट्रेस गिर जाती है वो फिल्म हिट हो जाती है
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अपनी एक्टिंग के जरिए एक खास पहचान बनाने वाली काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 में मुंबई में ही हुआ था. काजोल के वैसे तो बॉलीवुड में कई दोस्त हैं लेकिन उनके सबसे खास दोस्त अगर कोई है तो वो हैं शाहरुख़ खान और करण जौहर. इन तीनों ही स्टार्स की तिगड़ी की हमेशा ही बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा होती ही रहती है. इन तीनों की दोस्ती ने तो कई फ्रेंडशिप गोल्स भी दिए हैं. वैसे काजोल के पति अजय देवगन की फ़िल्में हमेशा ही करण जौहर या शाहरुख़ खान की फिल्मों से क्लैश होती ही रहती है और इसी के चलते कई बार काजोल और करण में ट्वीटर पर अनबन भी हो चुकी है.

हालांकि ये झगड़ा बाद में खत्म भी हो गया था. कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था. करण ने कहा था कि काजोल उनके लिए लकी है और इसलिए करण की लगभग फिल्मों में काजोल की झलक तो देखने को मिल ही जाती है. वहीं काजोल का सोचना है कि वो जिस भी फिल्म में गिर जाती हैं वो फिल्म हिट हो जाती है. जी हां... इस बात का खुलासा खुद काजोल ने सबके सामने किया था. काजोल ने कहा था कि 'जिस फिल्म में मैं गिर जाती हूं वह हिट हो जाती है'.

काजोल की एक खास बात है कि वो हमेशा ही हंसती ही रहती हैं. काजोल जब भी हंसती है. आमिर खान ने तो इस बात का भी खुलासा किया था कि काजोल रोने वाले सीन में या इमोशनल होने वाले सीन के दौरान भी हंसती ही रहती हैं. वैसे काजोल की हंसी के भी लाखों फैंस हैं जो उनपर फ़िदा हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Special : नेगेटिव किरदार के लिए खिताब पाने वाली पहली एक्ट्रेस हैं काजोल

लम्बे अरसे बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगे सैफ

पैंट पहनना ही भूल गईं शाहरुख़ की पत्नी, जिसने भी देखा हैरान हो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -