काजोल की सुंदरता का क्या है राज
काजोल की सुंदरता का क्या है राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की सुंदरता से हर कोई वाकिफ है। उनकी आने वाली न्यू फिल्म के पोस्टर पर उनकी फ्रेश फोटो देख कर हर कोई उनकी सुंदरता के टिप्स जानना चाहते है की शादी के इतने सालो बाद और दो बच्चो की माँ होने के बाद भी उनकी सुंदरता दिनो दिन बढ़ती ही जा रही है। आखिर क्या खास उपाय है जिससे वो इतनी सुंदर और फिट है। आइये जाने वो खास टिप्स

Fitness 

काजोल अपने फ़िटनेस का बहुत ध्यान देती है। शरीर फिट रहने मे विश्वास रखती है ताकि शरीर बोझ न लगें। वो अपनी डाइट का बहुत ख्याल रखती है और हर दिन 90 मिनट एक्‍सरसाइज करती है इस वजह से उनकी स्किन चमकती है।  

Water 

हर रोज जादा पानी पीना चाहिए, इससे आपका शरीर स्वस्थ और स्किन ग्लो करता है। इससे शरीर हाईड्रेट रहता है। 

Eye makeup 

जैसा की सब जानते है की काजोल की आखे बहुत सुंदर है। वो अपनी आंखों मे डार्क कलर का शेड लगाती है जिससे आंखे फ़ेस पर लाउड लगे क्योंकि उनकी आइस का शेप और रंग अलग, काफी अलग है जो बहुत सुंदर दिखती है।   

Light makeup

काजोल अधिकतर लाइट मेकउप मे ही नजर आती है। बहुत ही कम हैवी मेकअप मे नजर आई होगी यहा तक की उनकी अधिकतर फिल्मो मे भी लाइट मेकअप मे नजर आती है। यही है उनकी सुंदरता का राज नो हैवी मेकअप, इसलिए उनकी अंदरूनी सुंदरता बरकरार है।    

Sleep 

काजोल का मानना है की अगर आप फिट ओर सुंदर दिखना चाहते है तो पूरी नींद लेना बहुत जरूरी है इससे आप मानसिक रूप से भी फिट रहते है। रोजाना 8 घंटे की नींद लेना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -