कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे काजोल और करन जौहर
कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे काजोल और करन जौहर
Share:

आप सभी को बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' पर जल्द ही एक ऐसी स्पेशल जोड़ी आने वाली है जिसे साथ देखने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. जी हाँ, जल्द ही कपिल शर्मा के शो पर काजोल और करन जौहर एक साथ नजर आने वाले हैं जो देखना काफी शानदार होने वाला है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर इस एपिसोड कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों के काफी पंसद भी कर रहे हैं.

ऐसे में काजोल और करन को पिछली बार 'कॉफी विद करन' में एक साथ देखा गया था जहाँ दोनों ने कई खुलासे किए थे. जी हाँ, वहां काजोल के साथ उनके पति और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन भी पहुंचे थे. वहीं उस समय करन जौहर होस्ट और काजोल गेस्ट की भूमिका थीं लेकिन इस बार काजोल और करन दोनों गेस्ट के रोल में नजर आएंगे और दोनों जमकर मस्ती करने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि काजोल और करन को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है और काजोल ने करन जौहर की 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'मॉय नेम इज खान' जैसी फिल्मों में कर चुकी हैं.

वहीं बीते दिनों यह भी खबरें आईं थी की करन जौहर और अजय देवगन में कुछ बातों को लेकर मतभेद गए थे और जिस वजह से काजोल और करन की में भी दूरियां आ गईं थीं लेकिन अब इन सब बातों पर पूर्ण विराम लग गया है क्योंकि काजोल और करन साथ नजर आ गए हैं.

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

एक दिन में लाखो कमा लेते हैं ACP प्रद्युमन, सलमान से ज्यादा है पॉपुलरिटी

निया शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस ने पूछा- 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -