एयरपोर्ट पर काजोल और उनकी बेटी को देखकर यूज़र्स ने कर दिए प्रेगनेंसी वाले कमेंट

May 25 2019 03:08 PM
एयरपोर्ट पर काजोल और उनकी बेटी को देखकर यूज़र्स ने कर दिए प्रेगनेंसी वाले कमेंट

सोशल मीडिया ने सेलिब्रिटीज और उनके फैंस उनसे जुड़े रहते हैं और यही फैंस कई बार उनके बारे में कुछ उल्टा और गलत कमेंट भी कर देते हैं. ऐसे ही आज हम बात कर रहे हैं काजोल और उनकी बेटी की जिनके बारे में लोगों का कुछ और ही कहना है. या ये कहें कि कई लोग उनकी बेटी को पसंद नहीं करते. हाली ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा की तस्वीरें सामने आईं, उनकी ये तस्वीरें एयरपोर्ट की हैं, जिनमें दोनों ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mother daughter duo #kajoldevgan with daughter #nysadevgan snapped at airport #airportdiaries

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद क्या था उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया. सामने आई तस्वीरों में काजोल ने ब्लैक जींस और ब्लैक टॉप पहना है. इसके साथ काजोल ने व्हाइट सन ग्लासेस पहने हैं. वहीं उनकी बेटी न्यासा ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक क्रॉप टॉप पहने नजर आईं. इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में यूज़र ने उनकी बेटी पर कमेंट करने लगे. 

बता दें, न्यासा को ट्रोल करते हुए लोगो ने कमेंट किया, 'अगर न्यासा बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो वो भी जान्हवी कपूर की तरह सर्जरी करवाएंगी.' 

इसके अलावा वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें कोई फिल्म नहीं मिलेगी. तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद करती हूं कि यह बॉलीवुड का भविष्य नहीं है.

वहीं दूसरी तरफ लोगों ने काजोल को भी ट्रोल किया. लोगों ने लिखा कि क्या काजोल प्रेग्नेंट हैं? दरअसल इन तस्वीरों में काजोल का थोड़ा पेट नजर आ रहा है जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. 

बता दें कि कुछ समय पहले न्यासा को उनकी ड्रेस के चलते ट्रोल किया गया था, जिस पर अजय देवगन ने नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि इस तरह की ट्रोलिंग से न सिर्फ न्यासा बल्कि पूरी फैमिली प्रभावित होती है. 

प्रियंका से 'भारत' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं सलमान खान

कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम

IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म