मिस्ट्री बाॅय संग पार्टी करती दिखीं अजय देवगन की बेटी, मिनी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस
मिस्ट्री बाॅय संग पार्टी करती दिखीं अजय देवगन की बेटी, मिनी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस
Share:

बाॅलीवुड स्टार कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अब तक भले ही इंडस्ट्री में नहीं आईं हो लेकिन उनकी सोशल मीडिया तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। जी हाँ, फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उनकी सभी तस्वीरों को प्यार देते हैं। वह सारा,जाह्नवी, सुहाना की तरह ही न्यासा एक पॉपुलर स्टारकिड हैं। अक्सर ही न्यासा को कहीं ना कहीं स्पॉट किया जाता है। वैसे न्यासा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर रखा है लेकिन उनके कई फैन पेज बने हैं। कई जगह उनके फोटोज सामने आते हैं और वायरल होते हैं। उनके फैन पेज पर आए दिन उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं।

न्यासा विदेश में पढ़ रही हैं लेकिन इन दिनों मुंबई में अपनी फैमिली के साथ हैं। उन्हें बीती रात एक मिस्ट्री बाॅय के साथ बांद्रा स्थित चाइनीज रेस्टोरेंट Hakkasan के बाहर स्पॉट किया गया। जी दरअसल इस दौरान न्यासा अपने दोस्त के साथ डिनर एंजाॅय करने आईं थीं। अब उसी दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अगर हम लुक की बात करें तो न्यासा व्हाइट मिनी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

इस दौरान जैसे ही न्यासा दोस्त संग रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो उन्होंने मीडिया ने घेरे लिया। आप देख सकते हैं न्यासा के बॉडीगार्ड्स उन्हें उनकी कार तक लेकर गए। इस दौरान की न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि न्यासा देवगन बी-टाउन की उन स्टारकिड्स में से एक हैं, जिन्हें अक्सर अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ता है। हालाँकि इसके बावजूद भी न्यासा देवगन अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खासी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने लोगों के होश उड़ाए हुए हैं।

बचपन का प्यार फेम सहदेव का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर!

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात

प्रिकॉशन ऐड से लेकर मधुबन में राधिका नाचे गाने तक कई विवादों से है सनी लियोनी का संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -