काजोल ने सेव काटने के लिए अपनाया अनोखा तरिका तो बोले ट्रोलर-
काजोल ने सेव काटने के लिए अपनाया अनोखा तरिका तो बोले ट्रोलर- "जहां लोग भूख से मर रहे हैं वहां..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल यूं तो अक्सर इंस्टाग्राम पर नयी नयी चीजें पोस्ट करती रहती हैं लेकिन इस बार उनके एक इंस्टा पोस्ट ने उपभोक्ता को नाराज कर दिया है। जी हां, बात हो रही है काजोल के एक वीडियो की, जिसमे काजोल सेब को हवा में उछाल कर चाकू से काटने का स्टंट करती नज़र आ रही है। इस वीडियो को जब काजोल ने इंस्टा पर डाला तो उन्होंने कैप्शन में लिखा - मूड। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो पर कई तरह के रिक्शन भी देखने को मिल रहे है। कुछ लोगों को काजोल का स्ंटट अच्छा लगा है तो कुछ लोगों ने काजोल को इस तरह के वीडियो पोस्ट नहीं करने के लिए बोला है। दरअसल कई लोगों ने इस वीडियो को भोजन का अपमान करने का तरीका करार दिया है। 

उपभोक्ता कह रहे हैं कि जहां लोग भूख से मर रहे हैं वहां खाने के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट करना बहुत ही बुरी बात है। वहीं कई  उपभोक्ता कह रहे हैं कि इस तरह के भोजन का अपमान करने वाले वीडियोज को प्रोत्साहन नहीं देना चाहिए। 

काजोल सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं। वो वक़्त- वक़्त पर अपने डांस स्टाइल, अपने फनी मूमेंट्स की फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। वो फन लविंग हैं और समाज की केयर के लिए भी वक़्त-वक़्त पर काम करती है। लेकिन लगता है कि उनके फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है इसलिए इस पर कई रिएक्शन इस तरह के हैं जिनसे लगता है कि लोगों को काजोल का ये फन मूमेंट बिलकुल भी पसंद नहीं आया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अपनी फिल्म के गाने के लिए सलमान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद तो एक्टर ने दिया ये जवाब

पहाड़ों और नदियों के बीच टाइम बिताती हुई नजर आई नेहा कक्कड़

हाई कोर्ट ने केंद्र और AAP सरकार से किया सवाल, कहा- राजधानी में रेमदेसिवर दवा की कमी क्यों थी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -