'खेसारी लाल यादव' का ये बोल्ड गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

'खेसारी लाल यादव' का ये बोल्ड गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

इंडस्ट्री की टॉप सेलिब्रिटी की लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी शामिल हैं. काजल राघवानी अभिनय के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी लोगों के दिलों पर राज करती आई हैं. यही वजह है कि फैन्स हमेशा उनकी नई-नई फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. यही वजह है कि यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह उनकी हॉट वीडियो और फोटो वायरल होती रहती हैं. इस बीच काजल राघवानी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव संग काफी सेक्सी पोज देती नजर आ रही है.

'काजल राघवानी' की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाईं आग, यहाँ देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहा काजल राघवानी का यह गाना उनके भोजपुरी सॉन्ग अढ़ाई बजे का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हिट फिल्म बलम जी लव का सुपरहिट गाना है अढ़ाई बजे. इस सॉन्ग वीडियो में काजल और खेसारी लाल दोनों जमकर रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने में काजल राघवानी बेहद सेक्सी डांस मूव्स करती दिख रही हैं. 

'मोनालिसा और निरहुआ' ने बारिश में की सारी हदे पार, वीडियो को मिली लोकप्रियता अपार

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि काजल राघवानी का यह हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. यही वजह है कि काजल के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि काजल राघवानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. काजल राघवानी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड बिकिनी फोटो और वीडियो से भरा पड़ा हुआ है.

साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके