'दबंग सरकार' में होगा काजल राघवानी के डांस का जलवा
'दबंग सरकार' में होगा काजल राघवानी के डांस का जलवा
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी जल्द ही सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काजल ने गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर काम किया है. बाउजूद इसके वह फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में है. वहीं फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे है.

उनका कहना है कि काजल राघवानी एक बेहतरीन अदाकारा, बेस्‍ट परफार्मर और शानदार कलाकार हैं. योगेश को काजल के साथ काम करके शानदार अनुभव हुआ उन्‍होंने सेट पर सभी को प्रभावित किया. योगेश के मुताबिक काजल ने फिल्‍म के दो गानों में डांस परफॉर्म किया है. योगेश ने बताया कि काजल डांस स्‍टेप्‍स को विद इन ए सेकेंड में एडॉप्‍ट कर लेती हैं और उसे बेहतरीन तरीके से परफॉर्म भी कर लेती हैं.

वहीं योगेश की तारीफ से काजल राघवानी ने कहा कि मैं इस फिल्‍म में नहीं हूं, मगर फिर भी मैं इसका हिस्‍सा बन पाई. इसके लिए निर्देशक योगेश राज मिश्रा और निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा को धन्‍यवाद देती हूं. उन्होंने कहा कि ‘दबंग सरकार’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करे और सुपरहिट साबित हो. बता दे कि काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है.

ये भी पढ़े

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

अनुपम खेर के लिए मनमोहन सिंह ने खड़ी की मुश्किलें

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -