अपने इस ख़ास के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं काजल राघवानी
अपने इस ख़ास के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं काजल राघवानी
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर हुईं काजल राघवानी इन दिनों अपने ख़ास के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, काजल इन दिनों अपने ख़ास यानी अपने डॉगी के साथ वक्त बिता रहीं हैं. इन दिनों उन्हें उनके डॉगी के साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया है और उन्होंने अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि काजल भोजपुरी जगत की सबसे सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने डांस और अपने एक्शन से सभी को दीवाना बनाया है.

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

काजल और खेसारी लाल की जोड़ी को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है और दोनों ही अक्सर फिल्मों में दमदार अंदाज में नजर आते हैं. काजल के इंस्टाग्राम पर 205k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए काजल हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड कर ही देती हैं. जल्द ही काजल फिल्म संघर्ष में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद आप उन्हें दबंग सरकार, नागदेव, हेराफेरी में नजर आने वाली हैं.

चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस

काजल ने एक साथ चार फ़िल्में साइन की थी और अब इन दिनों वह संघर्ष फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं. काजल ने फ्रेंडशिप डे वाले दिन अपनी दोस्त के साथ मराठी अंदाज में भी एक तस्वीर शेयर की थी जो सभी के द्वारा खूब पसंद की गई थी. फिलहाल आप देखिए उनकी वेकेशन की तस्वीरें जो आपको पसंद जरूर आएंगी.

एहका भी पढ़ा हो

Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना

लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -