'काजल राघवानी' का अवतार आया सामने, दिखेगा आकर्षक लुक
'काजल राघवानी' का अवतार आया सामने, दिखेगा आकर्षक लुक
Share:

अपने हॉटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में भोजपुरी स्टार काजल राघवानी बनी रहती हैं. काजल राघवानी को भोजपुरी सिनेमा की जान भी माना जाता है, जो कि इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. काजल राघवानी के यूट्यूब पर कई हॉट डांस वीडियो मौजूद हैं, जो कि हमेशा तहलका मचा रहते हैं. काजल राघवानी की हॉट, सेक्सी, बोल्ड और खूबसूरत फोटो और डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बीच काजल राघवानी का एक वीडियो सामने आया है जो कि जिसने उनके फैन्स की बीपी को बढ़ा दिया है. इस हॉट वीडियो में काजल एक्टर खेसारी लाल यादव संग सेक्सी पोज देती नजर आ रही है.

'काजल राघवानी' की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाईं आग, यहाँ देखें वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल राघवानी के फैन्स गूगल और यूट्यूब पर आएदिन उनके हॉट और सेक्सी डांस वीडियो और फोटोशूट सर्च करते रहते हैं. काजल का यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो उनके भोजपुरी सॉन्ग बीपी बढ़ल बा गाने का है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो में काजल राघवानी भोजपुरी सुपरस्टार के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

'मोनालिसा और निरहुआ' ने बारिश में की सारी हदे पार, वीडियो को मिली लोकप्रियता अपार

इस खास गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कमाल का काम किया है. यह हॉट सॉन्ग बीपी बढ़ल बा उनके भोजपुरी फिल्म बलम जी लव यू का है. काजल राघवानी के इस हॉट सॉन्ग के रिलीज हुए भले ही काफी टाइम बीत गया है, लेकिन इस वीडियो लोग अभी भी बड़ी संख्या में देख रहे हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जो कि इसकी लोकप्रियता को दर्शता है.

साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -