काजल राघवानी संग पवन सिंह ने किए सुन्दर मूव्स, फैंस के दिलों में हुई हलचल
काजल राघवानी संग पवन सिंह ने किए सुन्दर मूव्स, फैंस के दिलों में हुई हलचल
Share:

अपने ​दिलकश अदाओं और शानदार अभिनय की वजह से भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्हें चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. काजल राघवानी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती रहती है. भोजपुरी ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी के हॉट और सेंसेशन वीडियो यूट्यूब पर बवाल मचाते रहते हैं, यही वजह है कि उन्हें यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है. वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अभिनय के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी चर्चा में छाए रहते हैं. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी में से एक है. इस बीच काजल राघवानी और पवन सिंह का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

मोनालिसा पिंक साड़ी में दिखी बला की खुबसूरत, यहाँ देखे बोल्ड अवतार

यह हॉट वीडियो यूट्यूब पर पवन और काजल राघवानी की कैमिस्ट्री की वजह से हिट हो रहा है वो उनके भोजपुरी सॉन्ग का है. काजल राघवानी और पवन सिंह का यह वीडियो उनके सुपरहिट सॉन्ग छलकता हमरो जवानी का है. जो कि उनकी फिल्म भोजपुरिया राजा का है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी बेहद सेक्सी डांस करते दिख रहे हैं. गाने में दोनों के हॉट मूव्स लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है. इस वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह की हॉट जोड़ी बहुत लुभा रही है.

भोजपुरी सॉन्ग 'आई हो दादा' में देखने को मिलेगा कमाल का नजारा, आंखें रह जाएगी फटी की फटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि काजल राघवानी का यह हॉट वीडियो कुछ ही देर में यूट्यूब पर तहलका मचाने लगा है. जिस कारण काजल के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं. अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो काजल राघवानी बहुत ही जल्द फिल्म बागी एक योद्धा में नजर आने वाली हैं. बागी में काजल एक्टर खेसारी लाल यादव संग रोमांस करते नजर आने वाली है.

अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त 'वीडियो'

VIDEO: 'Sye Raa' का जबरदस्त टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिए चिरंजीवी का एक्शन अवतार

तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -