भोजपुरी सिनेमा में इस हॉट एक्ट्रेस का जलवा बरकरार

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इन दिनों वह फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे कि काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया. ख़ास बात यह है कि काजल राघवानी 16 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बन गई थी. उन्हें 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्म में काम करने का ऑफर मिला.

इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 25 से अधिक गुजराती फिल्में की. इसके बाद काजल ने 2013 में भोजपुरी फिल्म 'रिहाई' से डेब्यू किया था जिसके बाद वह काफी मशहूर हो गई. आज के समय में वह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्हें हर कोई जानता है. काजल को सुपरस्टार पवन सिंह के साथ ज्यादा पसंद किया जाता है उन्होंने अभिनेता पवन सिंह के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो 'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' (फिल्म 'भोजपुरिया राजा') यूट्यूब पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए तैयार है. बता दे कि काजल अब तक 50 से अधिक भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

जब इस एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म में बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा

साउथ सेंसेशन लेखा को जन्मदिन की बधाई

नहीं थम रहा है महेश बाबू की ''भारत अने नेनू" की कमाई का आंकड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -