भोजपुरी सिनेमा की इस रोमांटिक जोड़ी का 'दिल बदतमीज हो गइल'

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी अक्सर ही अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल खुश कर देती हैं. काजल और खेसारीलाल की जोड़ी हमेशा ही धमाल मचाती है और इस बार भी उनकी जोड़ी ने अपने नए सॉन्ग के जरिए तहलका मचा दिया है. दोनों ही स्टार्स जल्द ही फिल्म 'संघर्ष' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया सॉन्ग 'दिल बदतमीज हो गइल' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

 

10 अगस्त को अपलोड किए गए इस सॉन्ग पर अब तक 1 लाख 46 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ये सॉन्ग भोजपुरी सिनेमा की सुपर हिट जोड़ी काजल और खेसारीलाल पर फिल्माया गया है. हालांकि इस सॉन्ग में सिर्फ फोटोज ही दिखाएं गए हैं लेकिन फिर भी सॉन्ग का म्यूजिक और लिरिक्स सभी को बहुत पसंद आ रहे हैं. 'दिल बदतमीज हो गइल' में काजल और खेसारीलाल के साथ में भी कई फोटोज दिखाए गए हैं जो फैंस को पसंद आ रहे है. वैसे जल्द ही इस गाने का वीडियो वर्जन भी रिलीज़ किया जाएगा.

‘बबुआ बवाली’ बनकर धमाल करेंगे खेसारीलाल यादव

 

खेसारीलाल जितने शानदार अभिनेता है उतने ही अच्छे वो गायक भी हैं. इस सॉन्ग में भी खेसारीलाल ने अपनी आवाज दी हैं. इस गाने में धनंजय मिश्रा ने संगीत दिया है जबकि आजाद सिंह के लिरिक्स है. काजल और खेसारीलाल अपनी आने वाली फिल्म 'बलम जी लव यू' के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई है. आपको बता दें 'बलम जी लव यू' फिल्म में एंटरटेनमेंट का फुल तड़का मिलेगा इसके साथ ही ये फिल्म में रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन का मिश्रण है.

भोजपुरी अपडेट...

अपने इस ख़ास के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं काजल राघवानी

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -