खेसारी के साथ रोमांस कर फिर काजल ने बरपाया कहर, 11 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
खेसारी के साथ रोमांस कर फिर काजल ने बरपाया कहर, 11 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन काजल राघवानी और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जब भी एक साथ आते हैं तो मानों फैन्स बेताब से हो जाते हैं. दोनों की जोड़ी को परदे पर काफी प्यार मिलता है. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा में अपने सेक्सी डांस और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. तो वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाला यादव अपनी गायकी, एक्टिंग और डांस के लिए देशभर में खासे प्रसिद्द है. 

काजल राघवानी सोशल मीडिया में इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी हॉट और सेक्सी वीडियो एवं फोटो पोस्ट कर फैन्स से वह रूबरू होते रहती हैं. जबकि उनके इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 356के है. इन दिनों सोशल मीडिया पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक सॉन्ग जमकर वायरल रहा है. दोनों इस वीडियो में रोमांस कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के गाने सरसो के सगिया ने यू-ट्यूब पर तहलका मचा दिया है. वहीं इस वीडियो में काजल राघवानी के सेक्सी डांस मूव देखकर फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है. भोजपुरी सेंसेशनल जोड़ी द्वारा यू-ट्यूब पर कहर बरपा दिया गया है. दोनों एक के बाद एक सेक्सी स्टेप इसमें दे रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री फैन्स के दिलों को बेहद रास आ रही है और इसका आलम यह है कि इस गाने को यूं-ट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से भी अधिक व्यू हासिल हो चुके हैं. ख़ास बात यह है कि ये पहली बार नहीं हुआ है. जब भी दोनों की जोड़ी एक साथ आती है तो ऐसा धमाल मचाती रहती है.

प्रदीप के आगे गिड़गिड़ाती रही यह सेक्सी एक्ट्रेस, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

सेक्सी आम्रपाली ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, ब्लू साड़ी में ढा दिया कहर

होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल

होली खेलने से इस सेक्सी एक्ट्रेस ने किया इंकार, गुलाबी साड़ी में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -