एक्ट्रेस काजल ने बरपाया कहर, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
एक्ट्रेस काजल ने बरपाया कहर, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

सेक्सी भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ने एक बार फिर तहलका मचा दिया है. आपकों जानकारी के लिए बता दें कि काजल राघवानी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करनेे का कोई मौका नहीं छोड़ती है वह आए दिन अपने सेक्सी वीडियो से जमकर सुर्खियां बटोरती रहती है, वहीं इस बार उनकी एक तस्वीर ने कहर बरपा दिया है. 

काजल राघवानी फोटो और वीडियो से फैंस का दिल लूटते रहती है. अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में काजल राघवानी जितनी हॉट लग रही हैं, उतनी ही क्यूट दिखाई दे रही हैं. काजल राघवानी ने अपने हाथ में गिफ्ट ले रखा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि काजल के हाथ में एक डब्बा है, जिसमें चॉकलेट्स आदि है. वहीं इसके अलावा दूसरी फोटो में उनके हाथ में फोटो फ्रेम है. जिसमें उन्ही की तस्वीर लगी हुई है.

बताया जा रहा है कि काजल के एक फैन ने उनको ये गिफ्ट भेजा है. जिसे पाकर काजल रघवानी बेहद खुश नजर आ रही हैं. काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर जबसे अपने इस लेटेस्ट तस्वीर को शेयर की है. फैंस ने कमेंट्स की बरसात कर दी है. काजल राघवानी का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि जल्द ही काजल भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मैने साजन चुन लिया है में नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने निरहुआ और आम्रपाली के साथ 'लल्लू की लैला' की शूटिंग शुरू की है. 

भोजपुरी सिनेमा में आने वाला है तूफ़ान, इन्स्पेक्टर धाकड़ सिंह बनेगा गवाह

दबंग रूप में आने को तैयार सुपरस्टार, इस दिन होगी रिलीज

सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर देंगी पवन और आम्रपाली की 'शेर सिंह' : केशर 'वाणी'

राजा संग मिलकर रानी ने मचाई धूम, इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -