काजल राघवानी का अपनी फिल्म को लेकर बड़ा बयान, 'संघर्ष' ने धो दिए सब दाग

Sep 02 2018 12:13 PM
काजल राघवानी का अपनी फिल्म को लेकर बड़ा बयान, 'संघर्ष' ने धो दिए सब दाग

भोजपुरी फिल्मों की एक सफल अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा है कि जिस तरह भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में मनोज तिवारी की फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से एक क्रांति आई थी, उसी तरह फिल्म 'संघर्ष' भोजपुरी फिल्मों पर लगे अश्लीलता के दाग को धोकर एक नई क्रांति लेन में कामयाब रही है. उन्होंने कहा कि फिल्म 'संघर्ष' ने अश्लीलता मुक्त भोजपुरी फिल्म का गहरा संदेश दिया है. काजल फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मोतिहारी के पायल सिनेमा हॉल पहुंची थी. जहां उन्होंने यह बात कही. 

रक्षाबंधन पर खेसारीलाल ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

बता दें कि है 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मुहिम पर आधारित फिल्म 'संघर्ष' में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी, ऋतु सिंह और निशा झा नजर आ रही हैं. फिल्म के प्रमोशन में काजल के साथ फिल्म भोजपुरी के नायक अवधेश मिश्रा, निर्देशक पराग पाटिल, निर्माता रत्नाकर कुमार और पीआरओ रंजन सिन्हा भी शामिल रहे.

खेसारीलाल की बेटी ने जीत लिया दर्शकों का दिल !

फिल्म को लेकर अवधेश मिश्रा ने कहा कि इस फिल्म ने साफ-साफ संकेत दिया है कि दर्शकों के बीच वही फिल्में चलेंगी, जो बगैर अश्लीलता के बनी हो और उसका 'कंटेंट' भी दमदार हो." बता दें कि खेसारीलाल और काजल राघवानी अभिनीत फिल्म संघर्ष हल हे में 24 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म लगातार सफलता हासिल कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

जानिए 1 हफ्ते में कितना रंग लाया खेसारीलाल का 'संघर्ष'

नीतू सिंह की 'सतुवा जवानी' पर आया खेसारीलाल का दिल

?