निरहुआ संग जमकर थिरकी ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो ने लगाई आग

भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ एवं काजल राघवानी का एक म्यूजिकल वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। यह वीडियो नया तो नहीं है मगर इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर रफ़्तार से सर्च किया जा रहा है। भोजपुरी फिल्म जगत के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के सांग सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाते हैं। 

वही निरहुआ के गानों का जादू भोजपुरी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों निरहुआ का एक सांग बहुत वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के अभिनय तथा काजल राघवानी की अदाओं, डांस एवं मादकता के ऑडियंस दीवाने हैं। 

साथ ही यह सांग यूट्यूब पर पहले से ही वायरल है तथा इसके व्यूज 1 करोड़ 55 लाख के पार हो चुके हैं। खबर लिखे जाने तक इस सांग को 15,575,424 व्यूज एवं लगभग 20 हजार से अधिक के लाइक्स और कमेंट्स भी प्राप्त हो चुके हैं। निरहुआ एवं काजल राघवानी के इस हिट सांग के बोल हैं ‘चिकन सामान।’ इस सांग को दिनेश लाल यादव एवं कल्‍पना ने मिलकर अपनी आवाज दी है। जबकि इसके बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस हिट सांग के म्‍यूजिक निर्देशक राजेश-रजनीश हैं।

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

पहली फिल्म में ही फैंस के दिलों में छा गए थे पृथ्वीराज सुकुमारन

अपनी डेब्यू फिल्म में छा गईं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी ने लूटा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -