काजल राघवानी संग खेसारी लाल ने स्टेज पर लगाई आग, यहां देखे वीडियों

काजल राघवानी संग खेसारी लाल ने स्टेज पर लगाई आग, यहां देखे वीडियों

भारत में भोजपुरी सांग को बहुत प्रेम मिलता है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता है जिनका नया सांग तो वायरल होता ही है, किन्तु पुराने सांग भी निरंतर यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव के चाहने वाले करोंड़ों में हैं, और उनके फैंस हमेशा इस बात की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं कि वो कब उनके लिए एक नया गाना लेकर आएंगे. इन दिनों एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. लेकिन यह वीडियो कुछ माह पुराना है, किन्तु आज भी चाहने वालों का इसे बहुत प्रेम हासिल कर रहा है.

पूनम को बहुत ही पसंद है हैंडलूम्स वाली वस्तुएं

बता दे कि खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक वीडियो लगातार हिट हो रहा है. यह वीडियों  सबरंग पुरस्कार समारोह का है. पुरस्कार आयोजन में दोनों ही लोगों का एक नया अवतार देखने को मिला. इस वीडियो में वीडियो के शुरुआत में खेसारी लाल के फ्लाइंग किस करने के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया. काजल और खेसारी का परफॉर्मेंस इतना शानदार था कि उनके साथ साथ फैंस भी झूम उठे. खेसारी और काजल ने सबसे पहले स्टेज पर 'ये बलम जी मार दे बे का' में जोरदार नृत्यु किया.

केरल में हुए हादसे पर इन स्टार्स ने जताया शोक

इसके अलावा खेसारी लाल यादव स्टेज पर नीले कलर की शेरवानी में दिखाई दिए थे. वही, काजल राघवानी ने पिंक रंग का प्यारा सा लहंगा धारण कर रखा था. इस अवतार में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई सारे हिट गाने दिए हैं और दोनों की यह जोड़ी भोजपुरी की बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है.शायद ही कोई ऐसा सांग हो जिसमें काजल और खेसारी लाल यादव ने कार्य किया हो और उसे चाहने वालों का प्रेम न प्राप्त हुआ हो. इन दोनों का जब भी कोई सांग प्रदर्शित होता है तो, पहले से ही सोशल मीडिया खबर फैल जाती है.

राणा दग्गुबती की शादी में पहुंचे अल्लू अर्जुन

इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत

रिलीज़ हुआ निर्देशक प्रशांत की इस मूवी का ट्रेलर