अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन कलाकारों की सुहागरात तस्वीर, सभी रह गए हैरान
अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन कलाकारों की सुहागरात तस्वीर, सभी रह गए हैरान
Share:

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता आदित्‍य मोहन इन दिनों खासे परेशान चल रहे हैं. इसकी वजह उनकी सुहागरात की फोटो यू-ट्यूब, इंस्‍टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल प्‍लेटफॉर्म पर वायरल होना बताई जा रही है. इसक लिए उन्हें अपनी पत्नी काजल यादव की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है. फोटो कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी, इस बात की खबर खुद उन्हें भी नही है. 

इस खबर को जानकर वैसे आप चौंक गए होंगे कि मिस्‍टर बिहार रह चुके अभिनेता आदित्‍य मोहन और काजल यादव का यह कौन-सा रिलेशन है. तो आपको बता दें कि यह हकीकत में नहीं हुआ है. यह पूरा मामला फिल्‍मी है और वायरल फोटो निर्माता ब्रज भूषण की फिल्‍म ‘काजल’ की मैरेज सिक्‍वेंस से ली गई है. बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग अभी जारी है. 

बताया जा रहा है कि मायानगरी मुंबई के नंदन वन में सुहागरात वाले इस सीन को आदित्‍य और काजल पर फिल्‍माया गया. इसमें आदित्‍य और काजल नव विवाहित जोड़े के रूप में काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसे काफी सीक्रेट रखा था, लेकिन फिर भी इसकी तस्वीर यह सोशल मीडिया के विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. जबकि इससे दोनों कलाकार काफी परेशां हो गए हैं.  की मानें तो इस फोटो को मीडिया में प्रोमोशनल एक्टिविट के दौरान रिलीज किया जाना था. लेकिन इसके अचानक से सोशल मीडिया में आ जाने से सभी हतप्रभ रह गए हैं. खैर आप भी देखिए यह वायरल तस्वीर...

हर सुपरस्टार हुआ फेल, संजय ने बनाया 2018 में 13 फ़िल्म रिलीज़ और 20 फ़िल्मों की शूटिंग का रिकॉर्ड

बाइक पर सवार हुई यह सेक्सी हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे का नया गाना 'ओहि रे जगहिया दुखाता' रिलीज, जमकर हो रहा वायरल

अब अरब में साथ दिखेंगे आम्रपाली-निरहुआ, झलकेगा बिहार-यूपी के लोगों के पलायन का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -