अक्षय-अजय की यह सेक्सी एक्ट्रेस जल्द करेगी वापसी, दे चुकी है कई हिट फ़िल्में
अक्षय-अजय की यह सेक्सी एक्ट्रेस जल्द करेगी वापसी, दे चुकी है कई हिट फ़िल्में
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अव्वल एक्ट्रेस में शुमार काजल अग्रवाल इन दिनों तमिल और हिंदी में बन रही 'इंडियन 2' में कमल हासन, नाना पाटेकर के साथ काम करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं ऐसी खबरें आ रही है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी उन्हें जल्द ही एक फिल्म में कास्ट किया जा सकता है. वैसे काजल अपने फिल्मी करियर को लेकर कभी परेशान नहीं होती है. साउथ की यह धाकड़ अभिनेत्री वहां हमेशा तीन-चार फिल्मों को लेकर व्यस्त रहती ही हैं. 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभियंत्री 'सिंघम', 'स्पेशल 26' जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम करने चुकी है. लेकिन बॉलीवुड में इसके बावजूद उनका करियर कुछ खास करवट नहीं ले पाया है. लेकिन यहां भी उनके अब भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. 

काजल कहती है कि ''इसमें कोई शक नहीं है कि साउथ की फिल्मों ने मुझे काफी मान सम्मान दिया है और वहां मैंने आठ साल में 40 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है. एकाध फिल्म छोड़कर मैंने वहां लगातार हिट फिल्में ही दी हैं. इसकी तुलना में हिंदी में मेरी सिर्फ दो-तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. काजल की माने तो दोनों जगह संतुलन बनाकर काम करने का एक अलग ही आनंद है. आपको बता दें कि साउथ और हिंदी फिल्मों के अलावा वे ढेरों एड फिल्मों में भी नजर आ चुकीं है. 

कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें

समर के लिए अपनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया का लुक

ऋतिक रोशन के वीडियो को देख धड़का सुजैन का दिल, कहा- पहले से ज्यादा हॉट...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -