काजल अग्रवाल की फिल्म घोस्टी का प्रोमो हुआ रिलीज़
काजल अग्रवाल की फिल्म घोस्टी का प्रोमो हुआ रिलीज़
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, काजल अग्रवाल के पास अकेले तमिल में कुछ मुट्ठी भर फिल्में हैं। इनमें कल्याण द्वारा निर्देशित घोस्टी भी शामिल है। जबकि काजल ने फिल्म में अपने हिस्से को समाप्त कर दिया था, जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, कुछ समय पहले, निर्देशक ने अब एक प्रोमो गीत को फिल्माकर शूटिंग पूरी कर ली है।

निर्माता सुधन सुंदरम और जी जयराम हमें बताते हैं "यह हम सभी के लिए एक खुशी का क्षण है और यह सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि हमारी फिल्म घोस्टी पूरी हो गई है; पूरी इंडस्ट्री को फिर से सक्रिय होते देखना उत्साहजनक है। हम स्थिति को समझने और मौजूदा संकट के कारण फिल्म बिरादरी को प्रभावित नहीं करने के लिए तमिलनाडु राज्य सरकार को धन्यवाद देते हैं। हमने उचित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रोमो गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। हम काजल को समय पर शूटिंग पूरी करने में सहयोग देने के लिए धन्यवाद देते हैं। निर्देशक एस कल्याण एक असाधारण समन्वयक साबित हुए हैं क्योंकि उन्होंने कुछ अद्भुत योजना के साथ लंबित भागों को पूरा करने में कामयाबी हासिल की है। पोस्टप्रोडक्शन का काम पहले एक साथ शुरू हुआ था और जल्द ही पूरा हो जाएगा। हम जल्द ही ऑडियो, ट्रेलर और दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के बारे में घोषणा करेंगे।"

घोस्टी के बड़े हिस्से को चेन्नई और पांडिचेरी में और उसके आसपास शूट किया गया है। हॉरर कॉमेडी फिल्म में केएस रविकुमार, योगी बाबू, सुब्बू पंचू, टोनी, मोट्टा राजेंद्रन, सत्यन, ऊरवासी, देवदर्शिनी, सुरेश मेनन, श्रीमन, मनोबाला, मयिलसामी, समीनाधन, लिविंगस्टन, मथन बाबू, संथाना भारती, नरेन भी हैं। थंगा दुरई। संगीतकार सैम सीएस, छायाकार जैकब रथिनाराज, कला निर्देशक गोपी आनंद, संपादक विजय वेलुकुट्टी, स्टंट मास्टर बिल्ला जगन और गीतकार विवेक और कू कार्तिक भी चालक दल का हिस्सा हैं।

दिल्ली दंगों में क्या था Facebook का रोल ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

चीन के सीक्रेट प्रोजेक्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 30 सालों से बना रहा है मानवरहित ड्रोन सबमरीन

'गुम है किसी के प्यार में' को लगा बड़ा झटका, TRP लिस्ट देखकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -