पति गौतम के साथ काजल अग्रवाल ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
पति गौतम के साथ काजल अग्रवाल ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

साउथ और बॉलीवुड ब्यूटी काजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू के साथ शुक्रवार को कोरोना का पहला टीका लिया। इसके साथ उन्होंने सभी से आग्रह किया कि जब भी संभव हो कोरोना की खुराक लें।

मुंबई के एक निजी अस्पताल में वैक्सीन लगने के बाद अभिनेत्री काजल ने खुशी से पोज देते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। सिमरन, अरुण विजय, साक्षी अग्रवाल जैसे कई अन्य सेलेब्स अपना पहला जाब ले चुके हैं। सिमरन ने हाल ही में एक फोटो साझा करते हुए अपने पहले जाब के बारे में ट्वीट किया और सभी से ऐसा करने का आग्रह किया। उसने लिखा, "माता-पिता यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहते हैं कि उनके बच्चे स्वस्थ हों और बचाव योग्य बीमारियों से सुरक्षित रहें। टीकाकरण ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है। मुझे टीका का पहला शॉट मिला। कृपया अपने सभी प्रियजनों के लिए अपना हिस्सा करें। 

इस बीच, दूसरी ओर अरुण विजय ने अपने टीके की खुराक के बारे में सूचित करते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, "टीका लग गया !! दुनिया इन अंधेरे समय का सामना कर रही है, यह बुद्धिमानी से काम करने की हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। कृपया सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें, टीका लगवाएं और सुरक्षित रहने के लिए घर पर रहें!" वर्क फ्रंट पर काजल अग्रवाल चिरंजीवी स्टारर आचार्य में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शिवा कोरातला कर रहे हैं और इसमें राम चरण भी अहम भूमिका में हैं।

छोटा राजन के लिए ट्वीट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- आप छोटा राजन से ज्यादा...

विजय देवरकोंडा के फैंस को बड़ा झटका, इस साल रिलीज नहीं होगी सुपरस्टार की ये जबरदस्त फिल्म

के भाग्यराज और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, घर पर ही हुए क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -