प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अपने अभिनय से प्रशंसकों के दिलों में छाने वाली मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल बीते कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। बहुत वक़्त से वह सोशल मीडिया से भी दूर थीं, मगर अब अभिनेत्री ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं तथा जल्द ही वह और गौतम किचलू पहले बेबी के माता-पिता बनने वाले हैं। वही इतना ही नहीं खबर ये भी थी कि अभिनेत्री ने स्वयं अपनी प्रेग्नेंसी की बात उनकी आगामी फिल्म आचार्य के निर्देशक को बताया। वही प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब काजल ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं।

वही इसमें काजल ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे काजल ने स्वयं अभी तक प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि काजल एवं गौतम ने बीते वर्ष विवाह किया था। शादी लॉकडाउन के चलते हुई थी इसलिए इसमें केवल परिवार और नजदीकी दोस्त ही सम्मिलित थे। वही काजल अग्रवाल एक ऐसी अभिनेत्री है जिनके दुनियाभर में कई फैंस है तथा फैंस द्वारा उन्हें भरपूर प्यार मिलता रहता है।

बड़ी खबर! जी एंटरटेनमेंट और सोनी पिक्चर्स के मर्जर का हुआ ऐलान, बोर्ड ने दी मंजूरी

दिव्या खोसला ने कराया अजीबोगरीब फोटोशूट, देखकर यूजर्स हुए कंफ्यूज

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स ने कह डाला 'रावण'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -