वायरल हुई काजल की नई फोटो, सादगी से जीत लिए लाखों दिल
वायरल हुई काजल की नई फोटो, सादगी से जीत लिए लाखों दिल
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट को लकर चर्चा में बनी हुई रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर काजल की तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती हैं, जिसे उनके फैंस भी बेहद ही पसंद करते हैं और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, बात यह है कि हाल ही में काजल अग्रवाल द्वारा एक बार फिर से अपना फोटोशूट करवाया गया है. लेटेस्ट फोटोशूट में काजल अग्रवाल येलो साड़ी और पिंक ब्लॉउज में दिख रही हैं. 

बता दें कि इस ट्रेडिशनल लुक में काजल अग्रवाल का हॉट एंड सेक्सी अंदाज फैंस को खूब रास भी आ रहा है और लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान काजल अग्रवाल द्वारा मैसी हेयर बन के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है. साथ ही उनका यह अवतार लाखों लोगो को अपना कायल महज कुछ घंटों में ही बना चुका है.

हमेशा अपने ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली काजल का यह ट्रेडिशनल अवतार खूब पसंद भी किया जा रहा है और काजल अग्रवाल के करियर की बात की जाए तो उन्होने साल 2007 में तेलुगु फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से टॉलीवुड में कदम रखा था और काजल अग्रवाल की फिल्म चांदमामा साल 2007 में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी. वहीं वे बॉलीवुड में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स के साथ भी हिट फ़िल्में दे चुकी है. 

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

कपूर परिवार के काफी क्लोज हुई मलाइका, सामने आई वेकेशन की फोटो

तो इसलिए I Love You नहीं कहती आलिया भट्ट..

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -