काजल अग्रवाल नागार्जुन की 'द घोस्ट' से हुई बाहर, जानिए क्यों

प्रवीण सत्तारू के निर्देशन में बनी 'द घोस्ट' की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में हो रही है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी के तहत किया जा रहा है। अक्किनेनी नागार्जुन और काजल अभिनेत्री अग्रवाल इस फिल्म का हिस्सा थीं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, मगधीरा अभिनेत्री अक्किनेनी नागार्जुन की आगामी एक्शन थ्रिलर 'द घोस्ट' से बाहर हो गई है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेत्री गर्भवती है और यही एक कारण है कि उसने नागार्जुन की फिल्म से बाहर कर दिया। टीम ने कथित तौर पर फिल्म में काजल के साथ कुछ दृश्यों की शूटिंग भी की है।

काजल अग्रवाल अपने सभी प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द पूरा कर रही हैं क्योंकि वह अपने पति गौतम किचलू के साथ एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर सभी नई परियोजनाओं से हाथ खींच लिया है। अब, निर्माताओं ने कथित तौर पर फिल्म के लिए बॉलीवुड सायरन, जैकलीन फर्नांडीज से संपर्क किया है, और श्रीलंकाई सुंदरता ने अभी तक फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अपनी सहमति नहीं दी है।

फिल्म अगले साल के लिए निर्धारित है, और नागार्जुन कथित तौर पर इस साल के अंत तक अपना हिस्सा पूरा कर लेंगे। दूसरी ओर, काजल अग्रवाल ने कथित तौर पर तेलुगु में अपनी अन्य फिल्में पूरी कर ली हैं। जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल तेलुगु में पवन कल्याण अभिनीत फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' के अलावा अपनी हिंदी फिल्मों 'सर्कस' और 'राम सेतु' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मुख्तार अंसारी के करीबी के 10 करोड़ के शॉपिंग मार्ट पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय को अर्पित की पुष्पांजलि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -