काजल अग्रवाल ने मनु चरित्र के लिए किया यह बड़ा बदलाव
काजल अग्रवाल ने मनु चरित्र के लिए किया यह बड़ा बदलाव
Share:

मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 'मनु चरित्र ’के लिए आधिकारिक रूप से प्रस्तुतकर्ता को बदल दिया है, जिसमें भरत कुमार पी के निर्देशन में शिव कंदुकुरी और मेघा आकाश मुख्य भूमिकाओं में हैं, फिल्म का निर्देशन भरत कुमार पी द्वारा किया जाएगा और संगीत गोपी सुंदर द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा।

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

वही इस फिल्म के साथ, काजल के प्रबंधक रॉनसन निर्माता के रूप में बदल रहे हैं और वह एन श्रीनिवास रेड्डी के साथ फिल्म को नियंत्रित करेंगे। फिल्म उद्योग के प्रतिष्ठित गणमान्य लोगों की उपस्थिति में लॉन्च की गई थी। काजल अग्रवाल, निर्माता सी। कल्याण, अनिल सनकारा, राज कंदुकुरी, अनिल काननग्नि, मधुरा श्रीधर, साहू गरपति, कृष्णा चैतन्य, कोंडा विजय कुमार, राधाकृष्ण जिल, निर्देशक शिवा निर्वाण, सुधीर वर्मा, अजय भूपति मुख्य अतिथि हैं।

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

इसी के साथ फिल्म को बहुत सारी भावनाओं के साथ तीव्र प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है और टैगलाइन के साथ आता है. फॉलिंग इन लव इज़ ए दर्द भरी खुशी! ’डाली धनुंजय खलनायक के रूप में खेल रहे हैं। फिल्म इस महीने से नियमित शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म एक टैगलाइन के साथ आती है - फॉलिंग इन लव इज़ ए दर्दनाक जॉय! राहुल श्रीवास्तव ने सिनेमैटोग्राफर की टोपी दान कर दी, जबकि प्रवीण पुदी फिल्म के लिए एक संपादक के रूप में काम कर रहे हैं, जो इस महीने से अपना नियमित शूट शुरू करने जा रहा है। 

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

आमिर खान की खास बर्थडे विश से गदगद हुई सनी लियॉन, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -