करवाचौथ: पिया के नाम की मेहँदी से काजल अग्रवाल ने सजाए हाथ
करवाचौथ: पिया के नाम की मेहँदी से काजल अग्रवाल ने सजाए हाथ
Share:

देशभर में इस साल करवाचौथ 13 अक्टूबर को मनाया जा रहा है। जी हाँ और शादीशुदा महिलाओं के लिए ये त्योहार बेहद ही खास होता है, इस बात को तो आप जानते ही होंगे। जी दरअसल इस दिन महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत करती है। वहीं धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस व्रत को करने से दांपत्य जीवन सुखमय बना रहता है। जी हाँ और यह व्रत बॉलीवुड से लेकर साउथ की एक्ट्रेसेस भी रखती हैं। अब तक कई एक्ट्रेस के फोटोज सामने आ चुके हैं जिन्होंने करवाचौथ के लिए मेहँदी लगवाई है।

अब इसी लिस्ट में एक नाम काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का शामिल हुआ है जिन्होंने अपने पति के नाम की मेहँदी लगवाई है। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम (Kajal Aggarwal Instagram) स्टोरी पर अपनी करवाचौथ स्पेशल फोटोज (Kajal Aggarwal Karwa chauth Special Photos) को शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि वो अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें वो गले में एक बड़ा नेकलेस डाले और सिंपल लुक में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में उनका सिंपल लुक नजर आ रहा है जो दिल को छू रहा है। काजल की मेहंदी भी बेहद ही प्यारी लग रही है और अपनी मेहंदी (Kajal Aggarwal Karwa chauth Mehandi Pics) के साथ वो जमकर पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसमें गौतम कीचलू को भी टैग किया है। आप सभी को बता दें कि काजल इस साल शादी के बाद अपना तीसरा करवाचौथ मना रही हैं। जी हाँ और करवाचौथ के लिए वह बहुत स्पेशल सजती हैं। आप सभी को बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Marriage) ने दो साल पहले बिजनेसमैन गौतम कीचलू के साथ शादी की थी। दोनों की शादी 30 अक्टूबर, 2020 को हुई थी और अब इनका एक बेटा भी है जिसका नाम नील है।

'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -