पति गौतम किचलू संग दुबई में छुट्टियां मना रही काजल अग्रवाल
पति गौतम किचलू संग दुबई में छुट्टियां मना रही काजल अग्रवाल
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपने प्रेग्नेंस पीरियड को खुलकर जी रही है। जल्द ही वो पति गौतम किचलू के साथ अपने नन्हें बच्चे का घर में स्वागत करने वाली है। हालांकि इन दिनों काजल अपने पति संग दुबई में छुट्टियां भी बिता रहीं है। इसी दौरान उन्होंने वहां से अपने कुछ खूबसूरत फोटोज साझा कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौतम किचलू ने पत्नी काजल अग्रवाल संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सन किस्ड तस्वीर साझा कर दी है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते बहुत प्यारे लग दिखाई दे रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो इस बीच काजल ने खुले बालों के साथ चेहरे पर काला चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहे है। इस फोटोज को साझार कर गौतम ने कैप्शन में लिखा-जब ️चमकते हैं हम एक साथ चमकते हैं।

जिसके साथ  काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गोवा से अपनी खूबसूरत फोटोज साझा कर दी है, जिन्हें फैंस खूब पसंद  करने लगे है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पूर्व काजल और गौतम ने अपने विवाह की पहली सालगिरह मनाई थी। उन्होंने अक्टूबर 2020 में मुंबई में  विवाह रचाया था। कोरोना वायरस के चलते उनकी शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। शादी के उपरांत कपल की प्यारी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच लिया था।

क्राइम थ्रिलर 'जोठी' का टीजर आउट, यहां देखें

अभिनेता महेश बाबू ने अपनी जिंदगी के बुरे दौर पर खुलकर की चर्चा

बढ़ेगा आपका मनोरंजन जब लगातार रिलीज़ होंगी ये 3 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -