दुबई में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं काजल अग्रवाल
दुबई में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसुरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही अदाकारा के घर में किलकारी गूंजने वाली है। जी दरअसल काजल और उनके पति गौतम किचलू जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश और एक्साइटड हैं।

ऐसे में इन दिन एक्ट्रेस अपने पति संग दुबई में दिन बिता रही हैं, जहां से उन्होंने हाल ही में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को आप यहाँ पर देख सकते हैं। इस समय एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और इन्हे फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो येलो शॉर्ट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उनके चेहरे पर मां बनने का ग्लो अलग ही देखने को मिल रहा है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं।

खुले बालों में कातिलाना अदाओं के साथ और ट्रांसपेरेट गॉग्लस से काजल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और बालकनी पर खड़े होकर चिलकती धूप में जबरदस्त पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सूरज की रोशनी मेरे चेहरे को कोमलता से छूते हुए।' अब फैंस उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार लूटा रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं।

महाभारत के भीम ने कहा दुनिया को अलविदा, आवाज के चलते हो गई थी मुसीबत

लता मंगेशकर के निधन से सदमे में श्रद्धा कपूर, रोईं फूट-फूटकर!

एक्टिंग छोड़ रिमी ने थामा कांग्रेस का दमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -