सामने आईं काजल अग्रवाल की हनीमून की तस्वीरें, रेड बैकलेस ड्रेस में लगीं खूबसूरत
सामने आईं काजल अग्रवाल की हनीमून की तस्वीरें, रेड बैकलेस ड्रेस में लगीं खूबसूरत
Share:

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं. जी दरअसल काजल अग्रवाल ने बीते दिनों ही शादी की है और अब वह हनीमून पर हैं. इस समय वह मालदीव में हनीमून मनाने के लिए पहुंच चुकीं हैं वहीँ उनके पति गौतम किचलू भी वहां जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. अब हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में काजल का लुक देखने लायक है उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है और पति के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इस फोटो को शेयर कर काजल ने कैप्शन में लिखा है- '@kitchlug @conrad_maldives @twaincommunications @aasthasharma' वहीँ एक अन्य तस्वीर में वह अकेले दिख रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है- '@conrad_maldives you beauty' इसी के साथ उन्होंने एक और भी तस्वीर शेयर की है और उस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'My beach essentials' इसमें भी वह बेहतरीन अंदाज दिखा रहीं हैं. वैसे हनीमून की फोटो से पहले काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की फोटो भी वायरल हो चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

आपको बता दें कि दोनों की शादी पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई थी. आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर के दिन बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी रचाई हैं और यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. दोनों की पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था और काजल और गौतम की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जो आपने अब तक देख ही ली होंगी.

भारत में रहने वाली कमला हैरिस की मौसी बोलीं, - उसने वो मुकाम हासिल किया, जिसे वह पाना चाहती थी

रितेश देशमुख ने निकाला जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार से अनोखा कनेक्शन

आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -