होने वाले पति संग काजल अग्रवाल ने मनाया दशहरा
होने वाले पति संग काजल अग्रवाल ने मनाया दशहरा
Share:

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली काजल अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाली है। जी दरअसल काजल अग्रवाल जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग विवाद करने वाली हैं। जी दरअसल इस बात का ऐलान खुद अदाकारा ने किया था। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में ही बता दिया था कि वह शादी करने वाली हैं। उन्होंने बताया था कि वो और गौतम किचलू 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

दोनों की शादी मुंबई में होगी जहां पूरे रीति-रिवाजों के साथ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। वैसे अब जब काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी होने ही वाली है तो काजल ने दशहरे के दिन अपने फैंस को एक बेहद प्यारा तोहफा दिया है। काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पहली बार मंगेतर गौतम किचलू के साथ तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं ये तस्वीरें काजल अग्रवाल ने दशहरे के मौके पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी ओर से आप सभी को दशहरे की शुभकामनाएं।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on

वैसे इस दौरान खास बात यह है कि इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ बेहद क्यूट अंदाज मे पोज देती हुईं दिख रही हैं। जी दरअसल तस्वीरों में काजल ट्रेडिशनल शरारा ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और गौतम किचलू ब्लैक कलर के पठानी सूट में दिखाई दे रहे हैं। काजल अग्रवाल के बारे में बात करें तो उन्होंने शादी के पहले अपनी बहन नेहा अग्रवाल के साथ पार्टी कर ली है। वहीँ खबरें यह भी हैं कि उनकी शादी में बहुत बड़े धमाके होने वाले हैं।

रवीना के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, सामने आया 'KGF चैप्टर 2' से पहला लुक

रिलीज़ हुआ सूर्या की नई मूवी का धमाकेदार ट्रेलर

दक्षिण रेलवे ने दिवाली से पहले शुरू कीं स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -