सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल
सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल
Share:

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल, जिन्हें आखिरी बार कवचम में देखा गया था, अब तक सीता नामक एक और फिल्म के साथ वापस आ गई हैं। तेजा द्वारा निर्देशित, फिल्म में कवाचम स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सोनू सूद प्रतिपक्षी निबंध। सीता का ट्रेलर कल लॉन्च किया गया था और यह काफी प्रभावशाली है। 

इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता

फिल्म में सीता यानि काजल अग्रवाल एक व्यवसायी महिला के रूप में एक शक्तिशाली प्रविष्टि के रूप में चिह्नित करती है जो काम करने के लिए निर्मम है। जब वह दावा करती है कि काजल मेरे लिए महत्वपूर्ण है। सीता एक निर्दयी लेकिन सफल व्यवसायी हैं। वह केवल पैसे की देखभाल करने का दावा करती है। ट्रेलर में, देवी सीता के कई संदर्भ हैं और उनकी कहानी राम और रावण के साथ है। बेलाकोंडा श्रीनिवास एक खुशमिजाज, भाग्यशाली, लापरवाह व्यक्ति की भूमिका निभाता है जो लगभग अलौकिक शक्ति प्रदर्शित करता है। 

महर्षि की रिलीज के बाद नम्रता ने की महेश बाबू के लिए ऐसी पोस्ट

इसी के साथ सोनू सूद सर्वोत्कृष्ट टॉलीवुड खलनायक हैं, जो इस फिल्म के "रावण" हो सकते हैं। वह सीता और उनके पैसों के लिए लगातार मन्नत करते नजर आते हैं। डेढ़ मिनट के ट्रेलर में, कई क्रैस चुटकुले और डरावने आदमी हैं जो केवल नायिका को बिस्तर करना चाहते हैं। निर्देशक तेजा उम्मीद है कि एक ऐसी कहानी बता रहे हैं जो अपने तरह के नियमित किरदारों के साथ नहीं आती है। काजल का दमदार किरदार एक खास विशेषता होगी, हमें उम्मीद है। अगर संगीत अनूप रूबेन्स का है, तो सिरसा रे ने कैमरा क्रैंक किया है। सीता के अलावा काजल पेरिस पेरिस में भी दिखाई देंगी, जो बॉलीवुड की हिट फिल्म क्वीन का तमिल रीमेक है।

अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल

महेश बाबू की महर्षि को मिली बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -