काजल अग्रवाल ने फिर दिखाया सेक्सी फिगर, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान
काजल अग्रवाल ने फिर दिखाया सेक्सी फिगर, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है और अब हाल ही में काजल ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन्हे खूब पसंद भी किया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में काजल ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस काजल ने अपने लुक को डार्क मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल से कम्पलीट कर रखा है. आप देख सकते हैं कि काजल कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं और उनकी इन तस्वीरों के साथ काजल ने कैप्शन में लिखा है कि-'Don't turn your back on me baby।' काजल की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी देखें जा रही है और तस्वीरों को फैंस भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि काजल बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी बेहद ही एक्टिव है और काजल जल्द ही साउथ की दो फिल्मों में भी नजर आने वाली है. वहीं बॉलीवुड की बात की जाए तो काजल अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में वे नजर आ चुकी है और वे इसके साथ ही काजल फिल्म 'सीता' में भी नजर आएंगी और फिल्म सीता का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जो कि 24 मई को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में सोनू सूद भी रहेंगी. 

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -