काजल अग्रवाल के नए फोटोशूट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग, देखते रह गए फैंस

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार एक्शन दिखा चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाया है. वह इस समय आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वहीं अपने नए नए फोटोशूट से वह सभी को मदहोश करने का काम भी करती हैं. ऐसे में काजल अपने काम और निजी जिंदगी से संबंधित तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इन दिनों उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल हाल ही में काजल ने मुंबई में एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है और इन तस्वीरों में वह अलग-अलग साड़ी पहनी नजर आ रही हैं जिसमे वह खूबसूरत दिख रहीं हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए काजल ने बालों को बांधा हुआ है और इसी के साथ ही उन्होंने ईयररिंग्स पहन रखे हैं. उनके इस लुक को खासा पसंद किया जा रहा है जिसका अंदाजा उनके फोटसो पर आए लाइक्स को देखकर लगाया जा सकता है. आप सभी ने काजल को आखिरी बार तेलुगू फिल्म सीता में देखा होगा लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी थी और हिट नहीं हो पाई. वहीं इन दिनों वह अपनी नई फिल्म Comali के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं और खबरें हैं कि यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी.

वहीं आप सभी ने बॉलीवुड में उन्हें आखिरी बार दो लफ्जों की कहानी फिल्म में देखा होगा. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आईं थीं लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि बीते 2 साल में उनकी एक भी हिट फिल्म नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट और रियल लाइफ की तस्वीरें शेयर करके काजल लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और अपने फैन्स को अपडेट रखे हैं. फिलहाल साड़ी के साथ जूते पहनकर फोटोशूट करवाने के लिए वह चर्चाओं में हैं.

शाहीद की इस फिल्म में एक शॉट के लिए लेने पड़े 12 रीटेक, हो गए थे नर्वस

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

ऋचा-विक्की की 'मसान'को पूरे हुए 4 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -