Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज
Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज
Share:

टॉलीवूड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की वजह से पहचान बनाने वाली काजल अग्रवाल ने आज ही अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह किकी चैलेंज करते हुए नजर आ रहीं हैं लेकिन बिना रूल्स को तोड़े हुए. आप सभी को पता ही होगा कि बहुत समय से चल रहे किकी चैलेंज ने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी और लोगों की मौत भी हुई. उसके बाद पुलिस ने इस चैलेंज को बंद करने के लिए कहा और जो भी इसे करता है उसके खिलाफ सख्त सजा देने के लिए भी नियम जारी किया.

सरेआम टॉपलेस होने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी एक्ट्रेस, अब कर दिया ये कारनामा

क्या है किकी चैलेंज - इस चैलेन्ज में लोग चलती गाड़ी से उतरकर डांस करते हैं और गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति उनका वीडियो बनता है और गाड़ी चलता है. इस चैलेंज को कई बड़े-बड़े स्टार्स ने एक्सेप्ट किया है और सभी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके वीडियो शेयर किए हैं. अब इस  चैलेंज को करते हुए नजर आईं है टॉलीवूड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल. काजल ने यह चैलेंज किया तो लेकिन बिना नियम तोड़े. उन्होंने यह चैलेंज कार से निकलकर नहीं बल्कि bellamkonda sreenivas के साथ व्हील चेयर पर किया. दोनों टॉलीवूड एक्टर्स हैं और दोनों ने फैंस के बीच जागरूकता फैलाने के लिए ऐसे किकी चैलेंज किया.

मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्ट्रेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज

 

 

इस वीडियो को काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है 'Joining in the bandwagon, better late and safer! Our very conscious version. किकी we लव you (but we love rules more)The madness we do on set while shooting an action sequence, with my Star of a partner-in-humor @sreenivasbellamkonda #kikichallenge' आपको बता दें कि जल्द ही काजल फिल्म पेरिस-पेरिस में नजर आने वाली हैं.

टॉलीवूड अपडेट्स 

ट्रेन में कर रहे थे किकी चैलेंज और कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

Video: भैंस ने भी अपनाया किकी चैलेंज

देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -