इस खास चीज से छुटकारा पाना चाहती है कैटी प्राइस
इस खास चीज से छुटकारा पाना चाहती है कैटी प्राइस
Share:

मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी प्राइस (Katie Price) का यह कहना है कि वे अपनी गुलाबी कारों से छुटकारा पाना चाहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये बातें कही है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये 'उन्हें मुसीबत में डालती हैं'. हाल ही में आई मिरर डॉट कॉ डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो, मॉडल द्वारा अपने रेंज रोवर और फिएट डुकाटो हॉर्सबॉक्स सहित कई कारों को अपने पसंदीदा शेड में रंगवाया गया है, हालांकि जल्द ही अपने ससेक्स मेंशन में इन कारों में उनके ड्राइविंग करने की तस्वीरें अतीत की बात हो जाएंगी. 

साथ ही आपको इस बात से भी हम अवगत करा दें कि फ्लेक्स एफएम को दिए एक इंटरव्यू में मॉडल द्वारा हाल ही में कहा गया है कि, "मेरी गुलाबी रंग वाली कारें जा रही हैं, क्योंकि ये मुझे मुसीबत में डाल देती हैं."

इससे पहले इसी साल फरवरी माह में केटी की गुलाबी रेंज रोवर द्वारा दो बार कानून का उल्लंघन किया गया था, जिसकी वजह से उनको तीन महीने तक वाहन चलाने से प्रतिबंधित कर दिया गया था. दरअसल, बात यह थी कि कार किसी पार्टी के बाद एक झाड़ी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. दुर्घटना को लेकर केटी द्वारा यह तर्क देने की कोशिश की गई थी कि कार नियंत्रण से बाहर हो गई थी, हालांकि न्यायाधीश द्वारा मॉडल केटी को 'विश्वसनीय' गवाह मानने से इनकार कर दिया गया था. 

इस हसीना ने मासूमियत के साथ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

कामुक पोज देने में नहीं हिचकिचाई यह प्लस साइज हसीना, फोटो पर फ़िदा हुए फैंस

बिकिनी में आईने के सामने आईं यह हसीना, फैंस ने देखा फिगर और फिर...

दूसरा बच्चा चाहती है कार्डी बी, कहा- टूर से आने के बाद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -