पहली बार बेटे कैरव को गले लगाएगा कार्तिक, देखते ही नायरा...

Jun 19 2019 09:00 PM
पहली बार बेटे कैरव को गले लगाएगा कार्तिक, देखते ही नायरा...

इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं अब शो में पांच साल का लीप आ गया है और लीप के बाद से नायरा और कार्तिक अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए है. वहीं कहीं ना कहीं दोनों को एक दूसरे की कमी जरुर खलती है. शो में एक ओर नायरा अपने बेटे कैरव के साथ गोवा में है तो वहीं कार्तिक कैरव से मिलने के लिए बेताब है. आप सभी ने देखा होगा बीते एपिसोड में नायरा के सामने कई तरह की मुश्किलें एक ही साथ आकर खड़ी हो जाती है और दूसरी ओर कार्तिक वेदिका के साथ गोवा जाने की प्लानिंग कर रहा है, ताकि वह कैरव से मिल सके. वहीं अब आप इस सीरियल के अगले एपिसोड को देखने के लिए तो जरुर बेताब हो चुके है ओर आपको आने वाले ट्विस्ट का इंतज़ार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

ऐसे में आपकी इसी बेताबी को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है और सामने आए इस प्रोमो में कैरव अपने पापा यानि कि कार्तिक से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. जी हाँ, वहीं प्रोमो में नायरा उससे कहती है कि ''जब वह अपने पिता से मिलेगा तो बादलों का रंग सफेद से गुलाबी हो जाएगा और उसके बाद आसमान से कमल के फूलों की बारिश होगी.'' नायरा इसके बाद कैरव से कहती है कि'' जैसे ही ये सब होने लगेगा..तुम अपने पिता को कसकर गले लगा लेना.'

वहीं कैरव और कार्तिक के मिलने के बाद एक बात यह साफ़ है कि नायरा सालों बाद अपने प्यार को सामने देख पाएगी और अब दर्शकों को उम्मीद है कि एक बार फिर से नायरा और कार्तिक की राहें मिल जाएगी लेकिन ऐसा होगा या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

अब इंडस्ट्री में माँ की भूमिका नहीं निभाना चाहती यह एक्ट्रेस

मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!