नए फोटोशूट में कहर ढा रही है ग्रैंड मस्ती की ये अभिनेत्री
नए फोटोशूट में कहर ढा रही है ग्रैंड मस्ती की ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती से सुर्ख़ियों में आईं कायनात अरोरा ने हाल ही में एक बहुत ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की वजह से वह बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. कायनात ने यह फोटोशूट बहुत ही खूबसूरत और अलग अंदाज में करवाया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि कायनात ने फिल्म सीक्रेट से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं जैसे - लैला ओ लैला, खट्टा मीठा, फरार आदि.

इतनी ट्रोलिंग के बाद भी आखिर क्यों चुप हैं अनुष्का शर्मा ?

बॉलीवुड के साथ ही कायनात ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. कायनात वाकई में काफी सेक्सी अभिनेत्री हैं और उनके फिगर के लाखो लोग कायल हैं. कायनात ने कुछ समय पहले ही पोलिकवाली बनकर भी लाखो दिल अपने नाम किए थे. उन्होंने पुलिसवाली का किरदार एक पंजाबी फिल्म में निभाया था जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. कायनात के इंस्टाग्राम पर 1.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करते हैं.

इस वजह से सुष्मिता सेन को नहीं पसंद आया दिलबर का रिक्रिएशन

इन दिनों उनके नए फोटोशूट ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया है. कायनात ने अपने फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है BEAUTY may Be DANGEROUS But INTELLIGENCE is LETHAL !!! इस तस्वीर में वह एक बिल्ली की तरह नजर आ रहीं हैं लेकिन बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं. आइए फिलहाल आप देखिए उनके नए फोटोशूट्स की सेक्सी तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट्स

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

ये क्या हो गया कृति और सुशांत के बीच !

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -