वेडिंग मैगजीन के लिए यह एक्ट्रेस बनी दुल्हन
वेडिंग मैगजीन के लिए यह एक्ट्रेस बनी दुल्हन
Share:

बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में अपना सेक्सी अवतार दिखाने वाली कायनात अरोरा ने हाल ही में वेडिंग मैगजीन के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कायनात के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. कायनात इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने जितनी भी फ़िल्में की सभी में उनका हॉट अवतार ही नजर आया है.

जस्टिन की एक्स से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी नई गर्लफ्रेंड

कायनात बॉलीवुड के साथ ही तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. कायनात को आप सभी ने पंजाबी फिल्म फरार, बॉलीवुड फिल्म खट्टा-मीठा, लैला ओ लैला जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. कायनात ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है उसमे वह दुल्हन बनी हुईं नजर आ रहीं हैं

इस मॉडल की तस्वीरें हैं सबसे हॉट

दुल्हन बनने के बाद भी इस फोटोशूट में उनका सेक्सी अवतार नजर आ रहा है.  कायनात ने वेडिंग मैगजीन के कवर के लिए ग्रीन और स्किन कलर के लहंगे में नजर आ रहीं हैं और काफी सेक्सी दिख रहीं हैं.

एक तस्वीर में वह लाल और पीले रंग के लहंगे में दिख रहीं हैं जिसकी तस्वीर आप देख सकते हैं. कायनात बीते कल ही हयात रीजेंसी मुंबई के एक शो में रैम्प वाक करते हुए नजर आईं थीं.

फिलहाल आप देखिए उनके फोटोशूट की तस्वीरें जो आपको उनका दीवाना बना देंगी. आपको बता दें कि कायनात इन दिनों पंजाबी फिल्मों की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहीं है अब सभी को उनकी पंजाबी फिल्मों का इंतज़ार रहता है.

इन लिंक्स पर क्लिक न करें

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

अपनी कातिलाना तस्वीरों से राखी ने मचाया धमाल

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट हुईं नेहा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -