साउथ की इस अभिनेत्री की सुंदरता के आगे तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी है फेल
साउथ की इस अभिनेत्री की सुंदरता के आगे तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी है फेल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने  स्टाइलिश लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन सुंदरता के मामले में साउथ इंडस्ट्री की भी कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं. इन्ही अभिनेत्रियों में से एक हैं कायनात अरोड़ा. कायनात अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं बावजूद इसके उन्हें काम नहीं मिल रहा.

कायनात बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खट्टा-मीठा' और बोल्ड फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आ चुकी हैं. कायनात एक्टिंग में तो कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई लेकिन वो अपनी सुंदरता के जरिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हाल ही में कायनात ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अपनी फिल्मों के जरिए भले ही कायनात दर्शकों का प्यार ना पा सकी हो लेकिन वो अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए वो फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं.

कायनात को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने के शौक था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर अपना रुख किया. कायनात ने कई सारी मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया हैं इसके अलावा वो लक्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं. कायनात ने अपनी कई फिल्मों में सुंदर सीन्स भी दिए हैं बावजूद इसके आज वो काम के लिए दर-दर भटक रही हैं. अब देखना तो ये हैं कि वो किस फिल्म से पर्दे पर वापसी करती हैं.

85 की उम्र में इन अम्मा जी ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

दोस्त का मजाक उड़ाने के लिए ईशा ने फैलाई सगाई की अफवाह

फिल्म 'मुन्ना भाई...' के इस अभिनेता की हो गई ऐसी हालत, रहता है हिमालय में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -