दिव्या भारती की बहन हैं कायनात अरोड़ा, फैशन के मामले में हैं सबसे आगे
दिव्या भारती की बहन हैं कायनात अरोड़ा, फैशन के मामले में हैं सबसे आगे
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ की दमदार फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कायनात अरोड़ा का आज जन्मदिन है। कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1986 को देहरादून, उत्तराखंड में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। वह एक पंजाबी लड़की हैं और इस बात की गवाही उनकी खूबसूरती देती है। कायनात का पेट नेम 'चूरू' है। आपको बता दें कि कायनात बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। आप सभी ने कायनात को सबसे पहले साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म 'खट्टा मीठा' में देखा होगा। यह उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म रही थी और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म में कायनात ने एक गाने में कैमियो किया था। वहीं इस फिल्म के बाद कायनात साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में लीड रोल में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनका किरदार बड़ा बेहतरीन था और इसी के चलते उन्हें खूब पसंद किया गया था। कायनात की इस फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ की दमदार कमाई की थी। वहीं इस फिल्म के बाद कायनात इंडस्ट्री से गायब हो गई। आजकल वह पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों मे अपने जलवे दिखाती हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि कायनात बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती कजिन सिस्टर हैं। वहीं अगर हम पढ़ाई के बारे में बात करें तो कायनात नेनई दिल्ली में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से डिप्लोमा किया है और उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन से मर्चेंडाइजिंग कोर्स भी किया है। इसी के साथ कायनात केरल फैशन पैजेंट की जज रह चुकी हैं और वह हमेशा फैशन इंडस्ट्री के संपर्क में रहती हैं। आजकल वह अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहीं हैं।

अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त

फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए पुनीत पाठक, वीडियो वायरल

नुसरत भरुचा के साथ हुई थी ऐसी घटना कि 30 सेकंड में होटल से भाग गई थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -