कैमूर के लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, साड़ी लकड़ियां जलकर ख़ाक
कैमूर के लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, साड़ी लकड़ियां जलकर ख़ाक
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के कुदरा रेलवे स्टेशन के माल गोदाम में रेलवे पटरियों की रखी गई  पुरानी लकड़ियों में भीषण आग लग गई.देखते ही देखते आग की लपटें इतनी अधिक बढ़ती गई कि माल गोदाम में रखे सारी लकड़ियां पूरी तरह जलकर खाक हो गई. माल गोदाम के बगल में सड़क किनारे स्थित छोटे-मोटे दुकानदार आग की भीषण लपटों को देखकर अपनी दुकान वहां से हटाते हुए नज़र आए.

लोगों ने दमकल विभाग को इस बारे में सूचना दी. दमकल में पानी की मात्रा कम थी इसलिए आग को जल्दी नियंत्रित नहीं किया जा सका. आग लगने के 2 घंटे बाद बड़ी दमकल पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश कर रही थी. स्थानीय ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह इधर से गुजर रहे थे तो देखें आग की लपटें निकल रही थी. रेलवे के स्टाफ बाल्टी के मदद से पानी डाल रहे थे, लेकिन आग की लपटें कम नहीं हुई .सारा सामान धू-धू कर जल गया.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कैमूर वन क्षेत्र की झाड़ियों में आग लग गई थी। इससे दर्जनों की तादाद में छोटे-छोटे पौधे झुलस गए थे। हालांकि सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने आग पर काबू कर लिया था। बताया गया था कि वन क्षेत्र में स्माेकिंग (बीड़ी-सिगरेट पीने )से इस तरह की घटना सामने आ रही है।

सरकार देगी छोटे कारोबारियों को प्रतिमाह इतनी पेंशन

जेवराती खरीद कम होने से लुढ़का सोना

नई सरकार बनते ही मजबूती के साथ शुरू हुआ कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -